Trending love status in hindi

Trending love status || WhatsApp ||and Facebook

अगर कुछ बनना है तो गुलाब के फूल बनो,🥀🌷🌹
क्योंकि ये फूल उसके हाथ में भी खुशबु छोड़ देता है,
जो इसे मसल कर फ़ेंक देता है |

   
यदि आप बदले में कुछ की उम्मीद करते हैं, तो इसे व्यापार कहा जाता है, प्रेम नहीं।



सब खुशियाँ तेरे नाम कर जाएंगे,
ज़िन्दगी भी तुझ पे कुर्बान कर जाएँगे,
तुम रोया करोगे हमें याद कर के,
हम तेरे दामन में इतना प्यार भर जाऐंगे।


चेहरे पर हँसी और🙂🙂
आँखों में नमी है |😂😂
हर साँस कहती है,
बस तेरी कमी है |



मैं इनकार नहीं करता कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं। न ही मैं मानता। 😛




आप उन खूबसूरत चीजों में से एक हैं, जो मेरे जीवन में घटित हुईं और मेरे जीवन को सार्थक बनाया beautiful beautiful



हर दोस्ती प्यार में नहीं बदलती लेकिन हर प्यार दोस्ती से शुरू होता है


मधुमक्खियों से प्यार है ... लोग पैसे से प्यार करते हैं ... लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूँ

  प्यार करो तो किसी की शकल देख कर नहीं,
बल्कि उस इंसान का दिल देख कर करो ।



बहुत प्यार मत करो, बहुत परवाह मत करो, बहुत ज्यादा भरोसा मत करो; क्योंकि वह बहुत आपको बहुत ज्यादा चोट पहुंचा सकता है ।।


माना की हम लड़ते बहुत है लेकिन,
प्यार भी तो सिर्फ तुमसे ही करते है |




आज तक जिन्हें भी दिल में बसाया है,
उन्हें दिल से दूर ही पाया है


माना की हम लड़ते बहुत है लेकिन,
प्यार भी तो सिर्फ तुमसे ही करते है |


कोई गलती करे तो बेशक डांट लिया करो,
मगर यूँ नाराज ना हुआ करो जान|


मेरे  लिए खुशियों की चाहत करते हो तुम,
खुद मेरे क्यों नहीं हो जाते |😍😍



जब हम किसी को बहुत मिस करते है तो,🙄🙄
उनके ओल्ड मैसेज पढ़ते है और,
उनकी पिक देखते है|

तू ही मेरा दिन है, ♥️♥️
तू ही मेरी रात है🛌🛌,
जमाना चाहिए ही नहीं मुझे,
अगर तू मेरे साथ है |👫👫


Previous
Next Post »